पुणेS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकबाजार में है मजबूत माहौल

  • जारी करने का समय:2022-08-14 17:39:14
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:429
  • त्वरित विवरण:

    पुणे,(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है

लेख सामग्री

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने क

पुणेरूपांतरित तेल टैंक के ऊपर और मध्यम, और पानी सुरक्षित कैसिंग फ्लैंज के बीच, बारेल त्वजा और पानी सुरक्षित कैसिंग स्वयंचालित तेल टैंक के ऊपर के अ आंतरिक लोहान कोर और हवाई क्लैम्प्स गरम हैं, आंशिक मैग्नेटिक फ्लैक्स सीक्स के कारण, जिस परिणाम निर्माण होने

The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.

वांग्शीपावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता है

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में,पुणेपावर स्थानान्तरण,पुणेName, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

kV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्ले


पुणेS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकबाजार में है मजबूत माहौल



सोलेनोइड इंसुलेशन घटाना

दृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, जहाँ डिस इसलिए, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

स्वागत कॉलजब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया


पुणेS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकबाजार में है मजबूत माहौल



मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए,पुणेMaintenance of oil immersed transformer, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

गुणवत्ता सुरक्षाफाइबर सामग्री इस्तेमाल करें कि बोल्टों को मुहर देने के लिए लिकाई नियंत्रण का लक्ष्य प्राप्त करें. दूसरा बोल्ट (नीट) को बाहर निकालना है, फुशी नीला फिल्म हटानेवाला सतह पर मिटाना है, और फिर सतह पर कच्चे सामग्रियों को मिटाने के बाद उसे सटाना है. सु

ड्री प्रकार परिवर्तन, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण, एक निश्चित मानक मूल्य के AC मौजूदा (वर्तमान) को अन्य या कई प्रकार काम करने के वोल्टेज (वर्तमान) के स पिछले वर्ष के तीसरे चौथे के अनुसार AQSIQ द्वारा उत्पन्न किया गया है, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।

पावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्य

पुणेजब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

पुणेअन्य उत्पाद जानकारी
  • Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

    Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

  • Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

    Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

  • कैलता ओलिविया15 केवा नियंत्रण रूपांतरकतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

    कैलता ओलिविया15 केवा नियंत्रण रूपांतरकतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

  • पलेर्मो सिटीहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़रेमक्या उच्च घनत्व विकिरण को रोक सकता है?

    पलेर्मो सिटीहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़रेमक्या उच्च घनत्व विकिरण को रोक सकता है?

  • पलेर्मो सिटीबोर्डिंग अक्ष का उत्पादकगुणवत्ता दस्तावेज़

    पलेर्मो सिटीबोर्डिंग अक्ष का उत्पादकगुणवत्ता दस्तावेज़

  • Venissieuxहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

    Venissieuxहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

  • Venissieuxमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममुख्य व्यवसाय

    Venissieuxमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममुख्य व्यवसाय

  • Venissieuxस्वयं चल रहे हैंउद्योग लीडर

    Venissieuxस्वयं चल रहे हैंउद्योग लीडर

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: पुणेS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकबाजार में है मजबूत माहौल जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा पुणेS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकबाजार में है मजबूत माहौल, पुणेS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकबाजार में है मजबूत माहौल सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप पुणेS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकबाजार में है मजबूत माहौल उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और पुणेS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकबाजार में है मजबूत माहौल समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त पुणेS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकबाजार में है मजबूत माहौल एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको पुणेS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकबाजार में है मजबूत माहौल में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!